Tuesday, June 8, 2010

बिअर बनाती है महिलाओं को सेक्सी

हाल ही में आई एक रिसर्च के मुताबिक पुरुषों को ऐसी महिलाएं पसंद आती हैं, जो डेट के दौरान लड़कियों वाले ड्रिंक न लेकर बियर लेती हैं। आइए जानते हैं कि बॉलिवुड स्टार्स इस बारे में क्या सोचते हैं:-

क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि डेट के दौरान आपके ड्रिंक करने से इनकार करने पर आपका पार्टनर नाराज हो गया हो? अगर हाल ही में आई एक स्टडी पर विश्वास करें, तो लड़के उन लड़कियों से ज्यादा प्रभावित होते हैं,

जो लड़कियों वाले ड्रिंक्स की बजाय डेट के दौरान बियर या वाइन लेती हैं। दरअसल, पुरुषों का मानना है कि बीयर पीने से महिलाएं और ज्यादा सेक्सी, कॉन्फिडेंट और फनी हो जाती हैं।

यानी डेट पर जाने से पहले आपको अपने पुरुष पार्टनर की पसंद की ड्रेस पहनने के साथ ड्रिंक लेते वक्त भी उसकी पसंद का ध्यान रखना होगा।

हालांकि ऐक्टर जैकी भगनानी ऐसा नहीं सोचते। वह कहते हैं, 'मैं ऐसी लड़की से प्रभावित होऊंगा, जो मेरे साथ डेट के दौरान अपनी पसंद का ड्रिंक ले। मैं खुद भी रोजाना ड्रिंक नहीं करता और अक्सर ड्रिंक नहीं करने वाले अपने दोस्तों के साथ पार्टी करता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा सिर्फ लड़कियां ही कर सकती हैं। मेरे ख्याल से लड़कियां अगर डेट के दौरान ड्रिंक को न बोलती हैं, तो उनका इंप्रेशन अच्छा पड़ता है।'


दूसरी ओर, ऐक्टर मोहित चड्ढा बताते हैं, 'मेरे ख्याल से लड़की के ड्रिंक करने या नहीं करने से कोई लड़का इंप्रेस नहीं होता। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे साथ डेट पर जाने वाली लड़की कौन सा ड्रिंक लेती है। लड़कियों के ड्रिंक की बजाय आप और दूसरी चीजों से इंप्रेस हो सकते हैं।'

और हां, पुरुष भले ही कुछ भी मानते हों, लेकिन महिलाओं का मानना है कि ड्रिंक करने के बाद वे आकर्षक नहीं लगतीं। स्टडी में कहा गया है कि सिर्फ 6 फीसदी महिलाओं ने पहली डेट के दौरान ड्रिंक के ऑप्शन में बियर चूज किया, जबकि उनमें से भी 10 में से एक ही महिला ने बियर का बड़ा गिलास ऑर्डर किया।

ऐक्टर सोनू सूद कहते हैं, 'मुझे हाथ में बियर का गिलास लिए महिलाएं अच्छी लगती हैं, लेकिन बियर की बोतल लेने वाली महिलाएं मुझे अच्छी नहीं जगतीं।' दूसरी ओर, ऐक्ट्रेस दिव्या की सोच थोड़ी अलग है। वह कहती हैं, 'मुझे नहीं लगता कि बियर या वाइन पीने के बाद महिलाओं में कोई कॉन्फिडेंस आ जाता है। यह सबकी अपनी-अपनी सोच है। मैं किसी ऐसे इंसान को इंप्रेस नहीं करना चाहूंगी, जो मेरे ड्रिंक करने से इंप्रेस होता हो।'

ऐक्ट्रेस सोफी चौधरी का मानना है कि हमारे देश में यह थ्योरी नहीं चल सकती, क्योंकि यह ब्रिटेन का ट्रडिशन है कि लड़के-लड़कियां एक साथ पब में ड्रिंक करते हैं। वह कहती हैं, 'मुझे नहीं लगता कि पुरुष बियर पीने वाली महिलाओं से इंप्रेस होते हैं, बल्कि मैं कई ऐसे लोगों को जानती हूं, जिन्हें वोदका या वाइन पीने वाली महिलाएं पसंद नहीं हैं। वैसे भी महिलाओं में और तमाम चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर उनसे प्रभावित हुआ जा सकता है।(source:mahanagar times)

No comments:

Post a Comment